Extradecoin

Extradecoin - क्रिप्टो मुद्रा व्यापार मंच


हेलो .. दोस्तों, यदि आप एक्स्ट्राडेकोइन प्रोजेक्ट में शामिल होने में रुचि रखते हैं , तो समीक्षा पढ़ने के लिए अच्छा है जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद कर सकता है जो एक्स्ट्राडेकोइन परियोजना के दौरान अपने मिशन दृष्टि को देखने में आपकी मदद कर सकता है :
एक्स्ट्राडेकोइन एक क्रिप्टोकुरेंसी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है। निवेशक एक्सचेंज में क्रिप्टो-क्रिप्टो का आदान-प्रदान कर सकते हैं। एक्स्ट्राडेकोइन निवेशकों के लिए एक गुणवत्ता, विश्वसनीय और सुरक्षित वित्तीय मंच प्रदान करने की इच्छा के साथ स्थापित किया गया है। इसके अलावा, हम एक्स्ट्राडेकोइन मंच पर सर्वोत्तम यूआई अनुभव के साथ नवीनतम प्रौद्योगिकी प्लेटफॉर्म लाने के लिए उत्सुक हैं, और साथ ही समुदाय के लिए लाभ को अधिकतम करने के लिए पारिस्थितिक तंत्र बनाते हैं।

Extradecoin की विशेषताएं और विशेष

Extradecoin के बारे में इतना खास क्या है? 
खिलाड़ियों के लिए एक्स्ट्राडेकोइन व्यापारियों के लिए उतना ही क्यों खेलता है? 
अगले लेख में, हम आपको एक्स्ट्राडेकोइन की विशेष विशेषताओं के बारे में सूचित करेंगे।

Extradecoin एक्सचेंज

एक्स्ट्राडेकोइन एक व्यापार मंच है जो विभिन्न क्रिप्टोकुरेंसी का समर्थन करता है लेकिन फिडियसरी मुद्राओं का समर्थन नहीं करता है (उदाहरण के लिए, यूएसडी, जीबीपी, जेपीवाई या सीएनवाई ...)। प्रारंभ में, एक्स्ट्राडेकोइन लोकप्रिय मुद्राओं, अर्थात् बीटीसी, ईटीएच, यूएसडीटी, एक्सआरपी, एलटीसी, एनईओ, एडीए और विशेष रूप से ईटीई में लेनदेन प्राप्त करेगा। समर्थित क्रिप्टोकुरेंसी की सूची का विस्तार किया जाएगा।
एक्स्ट्राडेकोइन निवेशकों को सीमित आदेश और बाजार के आदेशों के माध्यम से स्पॉट लेनदेन करने की अनुमति देगा। इसके अलावा, हम उच्च मार्जिन मार्जिन संचालन का समर्थन करेंगे जो हम ऋण मंच के साथ एकीकृत करते हैं। निकट भविष्य में, एक्स्ट्राडेकोइन भी विकेन्द्रीकृत एक्सचेंजों का निर्माण करेगा।
नए निवेशकों का समर्थन करने के लिए जो क्रिप्टोकुरेंसी से परिचित नहीं हैं और लेनदेन दक्षता में सुधार करने के लिए, एक्स्ट्राडेकोइन प्रशिक्षण पाठ्यक्रम ऑनलाइन और ऑफ़लाइन लॉन्च करेगा। एक्सट्रैडकोइन में आने वाले निवेशकों को बाजार ज्ञान, व्यवसाय कौशल में प्रशिक्षण मिलेगा और पेशेवर व्यापारियों से मिलने का अवसर मिलेगा।
इसके अलावा, क्रिप्टोकुरेंसी बाजार पर आवधिक रिपोर्ट पेशेवर विश्लेषकों द्वारा मौद्रिक प्रौद्योगिकी के ज्ञान के साथ संकलित की जाएगी और जिनके पास बाजार में दीर्घकालिक निवेश का अनुभव है। एक्स्ट्राडेकोइन एआई, बिग डेटा के रूप में डिज़ाइन किए गए लेन-देन टूल भी प्रदान करता है जो अर्द्ध स्वचालित रूप से लागू किए जाएंगे। हमारे लेनदेन संबंधी एल्गोरिदम निवेशकों के लिए अनुशासन सुनिश्चित करने और मनोवैज्ञानिक कारकों को खत्म करने में मदद करेगा, जबकि अर्द्ध स्वचालित तंत्र निवेशकों को सक्रिय रूप से बाजार पर मुख्य दुष्प्रभावों से बचने में मदद करेंगे।

Extradecoin टोकन प्ले फ्रेमवर्क।

एक्स्ट्राडेकोइन आईसीओ लिस्टिंग, टोकन फंड और टोकन आवंटन का उपयोग।
▪ आईसीओ लिस्टिंग: यह एक्स्ट्राडेकोइन ब्लॉकचेन क्रिप्टो-मुद्रा पारिस्थितिकी तंत्र आईसीओ सिक्का सूची का प्रतिनिधित्व करता है। नीचे सिक्का का विवरण है।
  • टोकन नाम (ईटीई)
-कोकेन मानक (ईआरसी 20)
-टोटल (250.000.000 ईटीई)
-पीआरई - आईसीओ मूल्य (1 ईटीएच = 6000 ईटीई 
(+ बोनस 20%) 
100 से अधिक ईटीएच खरीदें, बोनस 30%)

भुगतान विधि (ईटीएच)
-आईसीओ (1 ईटीएच = 5000 ईटीई; (+ बोनस 10%)
▪ टोकन फंड आवंटन और टोकन वितरण।
एक्स्ट्राडेकोइन ब्लॉकचेन क्रिप्टो-मुद्रा पारिस्थितिक तंत्र निधि आवंटन और टोकन वितरण नीचे दिए गए आरेख में दर्शाए जाते हैं।

टोकन फंड आवंटन और टोकन वितरण)

एक्स्ट्राडेकोइन ब्लॉकचेन क्रिप्टो सर्जरी प्लैटफॉर्म रोडमैप

एक्स्ट्राडेकोइन ब्लॉकचेन क्रिप्टो-मुद्रा पारिस्थितिक तंत्र टोकन रोडमैप टीम के मील का पत्थर और डिलिवरेबल्स को आइटम करता है। सभी इच्छुक निवेशक और उपयोगकर्ता www.extradecoin.com पर सभी रोडमैप विवरणों के लिए एक्स्ट्राडेकोइन वेब होमपेज पर जा सकते हैं 
स्रोत: 
वेबसाइट: https://extradecoin.com
टेलीग्राम: https://t.me/extradecoinofficial
ट्विटर: https://twitter.com/Extradecoin1
एएनएन थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4789548

My name:Ambon tampan

Komentar

Postingan populer dari blog ini

OTPPAY

PORN-X

BitPlay